Breaking News

Webside: एक वेबसाईट जो आपके नाम का मतलब और आपकी सही उम्र बताएगी

क्या आपको आपके नाम का मतलब पता है, क्या आपको ये पता है आपको इस दुनिया में आए हुवे कितना टाइम, कितने सेकेण्ड, कितने हफ्ते हो गए, क्या आपको ये पता है आपकी इस टाइम सही उम्र क्या है शायद इन सब बातो में से आपको कुछ नहीं पता होगा मुझे भी नहीं पता था खासकर अपने नाम का मतलब लेकिन अब मुझे सब पता है ये सब मुझे पता चला है एक वेबसाईट की साहयता से कल गूगल पर भटकते भटकते मैं एक ऐसी साईट पर पंहुचा जहा मुझे इन सब बातो के बारे में पता चला आज मैं आपको उसी साईट पर लेकर चलता हु इस साईट में आप अपनी फोटो में अलग अलग इफेक्ट डाल कर अपने कंप्यूटर में सेव भी कर सकते हो और साथ के साथ उसे फेसबुक या अपनी वेबसाईट पर भी लगा सकते हो इस बेहतरीन वेबसाईट पर जाने के लिए यहाँ क्लीक करे और साथ में इसी वेबसाईट के वो लिंक भी दे रहा हु जिस पर क्लीक करके आप अपने फोटो में इफेक्ट डाल सकते हो अपने नाम का पता कर सकते हो और अपनी उम्र के बारे में पता कर सकते हो तो देर किस बात की बस क्लीक करके जाओ और

No comments

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस ब्लॉग के बारे में बताये !